• Newziya

अभाविप ने दिल्ली देहात में डीटीसी की अव्यवस्थाओं के खिलाफ किया जोरदार प्रदर्शन!

आज अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने दिल्ली देहात में दिल्ली परिवहन निगम की विभिन्न समस्याओं को लेकर दिल्ली सरकार के खिलाफ दिल्ली सचिवालय के बाहर जोरदार प्रदर्शन किया । ध्यातव्य हो कि दिल्ली देहात में स्थित कॉलेजों के छात्रों को यू-स्पेशल बस की सुविधा तथा शेल्टर बस स्टैंड नहीं होने के कारण बड़ी समस्याओं से छात्रों को जूझना पड़ता है ।

अभाविप ने प्रदर्शन में यू-स्पेशल बस शुरू करने , नए बस शेल्टर का कम दूरी पर निर्माण , अन्य कैंपसों के साथ आउटर दिल्ली की डीटीसी बसें से बेहतर कनेक्टिविटी आदि मांगों को पूरा करने की मांग की ।

अभाविप के प्रदेश मंत्री सिद्धार्थ यादव ने कहा कि , " दिल्ली परिवहन निगम में व्याप्त अव्यवस्थाओं के कारण आउटर दिल्ली के कॉलेजों में पढ़ने वाले छात्रों तथा आउटर दिल्ली से अन्य कॉलेजों तक आने वाले छात्रों को समस्याओं से रूबरू होने पड़ता है । दिल्ली सरकार से हम ने अगस्त में भी परिवहन मंत्री से मिलकर मांग की थी कि वह इन समस्याओं का समाधान करें लेकिन हमारी मांग पूरी नहीं हुई । हम छात्रों के हित में इन समस्याओं के समाधान हेतु शीघ्र कार्यवाही के अपेक्षा रखते हैं तथा यदि सरकार अगले सत्र में निर्णय नहीं लेती तो हम दिल्ली विधानसभा का घेराव करेंगे । "


ABVP Protest


प्रदर्शन के उपरांत एक प्रतिनिधिमंडल ने दिल्ली सचिवालय में जाकर दिल्ली परिवहन निगम में विशेष कार्य अधिकारी संजय दीवान को ज्ञापन सौंपा । प्रतिनिधिमंडल में रोहिणी विभाग के संयोजक गौरव चानना, मानसी चौहान आदि उपस्थित रहे ।

©Newziya 2019, New Delhi.