• Vishwajeet Maurya

आगरा: 34 यात्रियों से भरी बस हाईजैक, पुलिस बोली किश्‍त नहीं चुकाने पर फाइनेंस कंपनी वाले ले गए


आगरा। ताज नगरी में देर रात कुछ बदमाशों ने सवारियों समेत एक बस को हाईजैक कर लिया। बदमाशों ने बाद में चालक को भी हाईवे पर उतार दिया और बस साथ ले गए।

Indicative Picture

अब तक जानकारी के मुताबिक गुरुग्राम से मध्य प्रदेश जा रही एक प्राइवेट बस में बदमाश फाइनेंस कंपनी के एजेंट बनकर आए थे। उन्होंने चालक से कहकर बस छीन ली कि बस की किश्तें पूरी नहीं हुई हैं। दरअसल, बदमाशों ने जाइलो गाड़ी से ओवरटेक करके बस रोक ली। इसके बाद बदमाश बस में सवार हो गए। कुबेरपुर तक बस को साथ ले गए। इसके बाद चालक को हाईवे पर उतारकर बस को सवारियों समेत ले गए।


घटना बुधवार तड़के की है। थाना मलपुरा इलाके में प्राइवेट बस को हाईजैक कर लिया। बताया जा रहा है कि बस में 34 यात्री सवार हैं। ड्राइवर और कंडक्टर की सूचना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। मौके पर तमाम आला अधिकारी मौजूद हैं। हालांकि बस की कोई सूचना नहीं मिल पाई है।


पुलिस और ड्राइवर ले रहे श्रीराम फाइनेंस का नाम-

यात्रियों से भरी बस को अगवा करने के मामले में प्राइवेट बस के ड्राइवर और पुलिस श्रीराम फाइनेंस का नाम ले रहे हैं। दोनों का कहना है कि इसी फाइनेंस कंपनी के लोग जायलो एसयूवी से आए और बस ले गए। जानकारी के मुताबिक, बस को हाईजैक करने वालों ने ड्राइवर और कंडक्‍टर को ढाबे पर खान खिलाया और 300 रुपये भी दिए।


खबर सामने आने के बाद चौकस हुई पुलिस का बयान सामने आया कि बस मालिक ने किश्त नहीं चुकाया था, जिसके कारण फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी ड्राइवर और कंडक्टर को उतारकर सवारियों से भरी बस को लेकर चले गए। पुलिस के मुताबिक ड्राइवर और कंडक्टर ने बताया है कि चार लोग थे जो खुद को फाइनेंस कंपनी का कर्मचारी बता रहे थे। हालांकि, पुलिस पुख्ता तौर पर ये नहीं बता पाई है कि जो लोग बस को ले गए वे बदमाश हैं या फिर फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी।


Posted By- Vishwajeet Maurya

Tags- #BusHijack | #UP | #Agra | #News

ये भी पढ़ें: बुलंदशहर: छेड़खानी से बचने के दौरान अमेरिका में पढ़ने वाली बेटी की हादसे में मौत ये भी पढ़ें: गृहमंत्री अमित शाह #COVID19 पॉजिटिव, उन्हें मेदांता में भर्ती कराया गया। ये भी पढ़ें: स्ट्रीट डॉग को पनाह देने वाली साक्षी शर्मा के वायरल वीडियो के पीछे का जानिए पूरा सच ! ये भी पढ़ें: फेसबुक : सोशल मीडिया प्लेटफार्म्स के ‘हाँथी’ के खाने के दांत अलग, दिखाने के दांत अलग

17 views

©Newziya 2019, New Delhi.