• Newziya

दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ ने कैंपस में बढ़ रही मोब. स्नैचिंग के खिलाफ दिल्ली पुलिस को लिखा पत्र


Letter from DU Students Union to Delhi Police


दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ ने दिल्ली पुलिस आयुक्त को पत्र लिखकर दिल्ली विश्वविद्यालय तथा आसपास के क्षेत्रों में छात्रों के साथ हुई मोबाइल स्नैचिंग , चोरियों तथा ट्रैफिक पुलिस की अवैध उगाही के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग की है । साथ ही पुलिस आयुक्त से यह भी मांग की गई है अनावश्यक रूप से कैंपसों के भीतर पुलिस दखलअंदाजी ना करें ।

गौरतलब हो कि दिल्ली विश्वविद्यालय के आसपास के क्षेत्रों में छात्रों के साथ फोन स्नैचिंग , उनके फ्लैट पर चोरियां तथा ट्रैफिक पुलिस द्वारा अनावश्यक रूप से कैंपस के भीतर विभिन्न नाकों पर चेक पोस्ट लगाकर उगाही की घटनाएं दिल्ली विश्वविद्यालय छात्रसंघ के संज्ञान में आई हैं जिससे छात्र भयाक्रांत हैं ।

डूसू अध्यक्ष शक्ति सिंह ने कहा कि ," दिल्ली पुलिस एक तरफ जहां मोबाइल स्नैचिंग जैसी घटनाओं पर अंकुश नहीं लगा पा रही है , वहीं दूसरी ओर कैंपस में घुसकर अनावश्यक रूप से दखलअंदाजी कर रही है तथा दिल्ली की ट्रैफिक पुलिस कैंपस के भीतर नाकेबंदी करके छात्रों को अनावश्यक रूप से परेशान कर रही है व‌ अवैध उगाही पर उतारू है । हमने दिल्ली पुलिस आयुक्त को पत्र लिखकर अपनी समस्याओं से अवगत कराया है । यदि हमारी मांगे नहीं मानी गई और पुलिस ने अपनी कार्यशैली ठीक करने में देरी की , तो छात्रों को दिल्ली पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन करने के लिए बाध्य होना पड़ेगा ‌। "

©Newziya 2019, New Delhi.