©Newziya 2019, New Delhi.

घातक इंतजाम है बी.एच.यू मा गुरू

शिक्षा विभाग के हमारे खैनी रगड़ सूत्रों द्वारा पता चला है कि बी.एच.यू. भूत विद्या में डिप्लोमा देगा, यह कोर्स जुलाई 2020 से शुरू होगा. जिसके लिए आवेदन की प्रक्रिया जनवरी 2020 से शुरू हो जाएगी. कोर्स की फीस लगभग 50,000 रुपए बताई जा रही है. हमारे एक विदेशी सैलानी प्रकोष्ठ के विशेषज्ञ का कहना है कि कोर्स की भारी मांग को देखते हुए विदेशों से भी आवेदन आने की संभावनाएं है. ब्रिटेन स्थित हमारे संवाददाता ने कुछ लोगों से कोर्स के स्कोप और बनारस जैसी जगह को देखते हुए बात की है, बातचीत के आधार पर लोगों के द्वारा कहा जा रहा है कि अगर इस कोर्स में हॉस्टल मिल गया तो हम डिप्लोमा भी कर लेंगे और बनारस जैसी पावन धरती पर रह कर अपनी आत्मा को परमात्मा से जोड़ सकेंगे जिसमे ये कोर्स और शिव जी का पावन प्रसाद हमारी काफी मदद करेगा. कोर्स में भारी अभ्यर्थियों की संभावनाओं को देखते हुए विश्वविद्यालय प्रशासन ने अभी तक उम्र की सीमा तय नहीं की है.


यानी कि यहाँ से पढ़ा बाबा अब अपनी सी.वी में लिखेगा कि, “मैं बाबा अड़बंग दास उर्फ़ चिलमची, गोल्ड मेडलिस्ट, डिप्लोमा इन वशीकरण, खोया प्यार, सौतन से छुटकारा, मुठकरनी फ्रॉम बी.एच.यू.”

बाबा जी अपने प्रमोशन के लिए शहर भर में अपने पोस्टर झोंक के, उसमें दो चार भोजपुरी सुपरस्टार की फोटो चेंप देंगे और नीचे ये भी लिखेंगे कि इनकी सफलता के पीछे केवल और केवल माननीय श्री श्री 1008- अखिल भारतीय तांत्रिक संघ के महामंडलेश्वर, महाकाल आदियोगी, तांत्रिक विद्या में गोल्ड मेडलिस्ट बाबा अड़बंग दास उर्फ़ चिलमची की भस्मपूजा (उल्लू के नाखून की राख) का विशेष योगदान है.


बाबा अपनी विशेषताओं को भी पोस्टर में विशेष स्थान देंगे जैसे: खोया हुआ प्यार वापस पाने के लिए, मनचाहा प्यार, वशीकरण अघोरी सेवाएं, शराब छुड़ने के तांत्रिक उपाय, काला धागा से वशीकरण मंत्र, काला कलुआ वशीकरण मंत्र, उल्लू के नाखून से वशीकरण, कबूतर के पंख से वशीकरण, पति वशीकरण के आसान टोटके, दुश्मन को दोस्त बनाने का टोटका, पति को काबू में करने के उपाय, बोतल वाला वशीकरण मंत्र, स्त्री वशीकरण तिलक, ऊपरी बाधा हटाने के उपाय, श्रीकृष्ण मंत्र फॉर लव सक्सेस, त्राटक साधना से सम्मोहन कैसे करे, मुकदमा जीतने के टोटके मंत्र, बंगाली वशीकरण तंत्र मंत्र टोने टोटके, काला जादू से बचाव इलाज लक्षण, वशीकरण से बचने के उपाय जानने के लिए आप आश्रम पधार सकते हैं .


आश्रम का पता-: बाबा जी का नाम ही काफी है (जानता कोई नहीं है लेकिन भौकाल में रेल दिए), वैसे भी कोई न बता पाएगा इसलिए बता रहे हैं कि सीलमपुर के नाले के सामने वाली चाय की टपरी के बगल वाली झोपड़ी में.

बाबा को पेमेंट आप डिजिटल माध्यम से भी कर सकते हैं, बाबा phone-pe, Google pay, paytm सभी जगह उपलब्ध हैं, मिलने से पहले अपॉइंटमेंट अवश्य लें.


For Appointment-: 9838XXXX32. UPIID-: 9838@xyz


डिस्क्लेमर -: 24 घंटे में समस्या का समाधान नहीं तो पैसे तो किसी का बाप भी वापस नहीं करा सकता. फायदा न हो तो पहली फुरसत में निकल लेना नहीं तो अन्य सुशोभित शब्दों के साथ भरसक तरीके से रेल के भगा दिया जाएगा.


नोट: सर्दी बहुत है लेकिन कुछ बढ़िया लिखे है, खुद भी पढ़िए दूसरों को भी पढ़ाइए. अलाव के पास बैठ के भीषण तीखी चटनी के साथ मूंगफली खाइए, रजाई में घुस के सो जाइए. मस्त रहें....


-Govind Pratap Singh