• Newziya

सुनील छेत्री और ट्विटर, एक ऐसा किस्सा जो आपका दिल जीत लेगा

भारत जैसे क्रिकेट प्रेमी देश में किसी फुटबॉलर का नाम कामां पाना बहुत ही मुश्किल काम है पर सुनील छेत्री वो मील का पत्थर है जिसने केवल देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी बेइंतहां मोहब्बत कमाई है. अंतराष्ट्रीय स्तर पर क्रिस्टिआनो रोनाल्डो के बाद दूसरे सबसे ज्यादा गोल करने वाले खिलाड़ी है. वर्तमान में भारतीय फुटबॉल टीम कप्तान हैं और ट्विटर पर भी बेहद एक्टिव रहते है, अक्सर अपने फैंस को रिप्लाई करते हैं और फुटबॉल से जुडी तकनीक साझा करते रहते है, कुछ ऐसा ही 2 मई को ट्विटर पर हुआ जब उन्होंने एक तस्वीर शेयर करी, जिसमे उनके एक फैन ने उनका नेटफ्लिक्स पासवर्ड माँगा है, सुनील ने ट्विटर पर लिखा की "मैंने लोगो को ऑटोग्राफ मांगते हुए देखा है, जर्सी मांगते हुए देखा है, तस्वीर मांगते हुए देखा है पर ऐसा किसी ने कुछ माँगा है, सोच रहा हूँ इसकी ये तमन्ना पूरी कर दूँ"

फिर इसके बाद कुछ ऐसा हुआ जिसका किसी को अंदाज़ा नहीं था, नेटफ्लिक्स का हैंडल सुनील को रिप्लाई करता है की "क्या हमें भी ऑटोग्राफ मिल सकता है".

सुनील फिर एक तगड़ा पंचलाइन वाला रिप्लाई करते हैं की "तुमलोग बच्चे को 2 महीने सब्सक्रिप्शन दे दो, मैं तुम्हे ऑटोग्राफ और तस्वीर भेजता हूँ".

नेटफ्लिक्स का अगला रिप्लाई वाकई बहुत बेहतरीन था जहाँ वो लिखता है की "क्या कहते हैं की अगर बच्चे को ऑटोग्राफ सब्सक्रिप्शन दोनों दे दिया जाए तो"

और फिर क्या था सुनील ने अगले रिप्लाई में डील पक्की कर ली और एक बच्चे का दिन बना दिया.

ट्विटर पर होने वाले ऐसे बहुत सारे किस्से हैं जो हम सब का दिल जीत लेते हैं और ये उनमे से एक था, अगर आप भी ऐसा देखते है लिख भेजिए, हम वादा करते है की वो किस्सा पूरी दुनिया से शेयर करेंगे.

©Newziya 2019, New Delhi.