• Newziya

PM के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के चर्चित हत्याकांड में क्राइम ब्रांच प्रभारी का तबादला

Updated: Nov 16, 2019

आए दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में वारदातों का दौर बढ़ता जा रहा है. योगी सरकार प्रदेश में कानून व्यवस्था को लेकर बड़े बड़े वादे करती आई है लेकिन सच्चाई धरातल पर कुछ और ही है. वाराणसी के बस संचालक ट्रांसपोर्टर, कांट्रैक्टर नितेश सिंह उर्फ बबलू सिंह हत्या कांड में न मोड़ या . इस हत्या कांड की जांच कर रहे क्राइम ब्रांच प्रभारी का ट्रांसफर मैनपुरी हो गया है. जहां दूसरी ओर इस हत्या कांड में पीड़ित परिवार अभी भी सीबीआई जांच की मांग को लेकर अड़ा हुआ है.



आपको बता दें कि बीते 30 सितंबर को शिवपुर थाना क्षेत्र तहसील में दिन दहाड़े दो बाइक सवारों ने बबलू सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी थी. जिस घटना के बाद पुलिस ने अपनी जांच तेज कर दी थी. सीसीटीवी फुटेज और सर्विलांस के बदौलत क्राइम ब्रांच ने वारदात में शामिल चोलापुर क्षेत्र और जौनपुर निवासी दो शूटरों को चिह्नित किया था.

क्राइम ब्रांच ने अपनी दबिश बनाना शुरु किया तो क्रइम ब्रंच प्रभारी का ट्रांसफर मैनपुरी कर दिया गया. सूत्रों के अनुसार जब इस संबंध में उच्च अधिकारियें से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि 'उन्हें खुद नहीं समझ आ रहा कि अचानक ऐसे ट्रांसफर कैसे कर दिया गया'.

वहीं इस मामले में बबलू सिंह का परिवार अभी भी सीबीआई जांच की मांग को लेकर अड़ा हुआ है. परिजनों का कहना है कि इस हत्या की गुत्थी सीबीआई जांच के बाद ही सुलझ सकती है. उन्होंने योगी सरकार से मांग की है कि इस मामले में सीबीआई जांच कराई जाए.


649 views

©Newziya 2019, New Delhi.